पुरुषों के लिए – घर पर बनाये टाइम बढाने वाला लेप. Purusho ke liye Homemade Lotion time badhane ke liye.

अक्सर लोग टाइम बढाने के लिए तरह तरह के प्रयोग करते रहते हैं. आज हम आपको एक ऐसा प्रयोग बताने जा रहें हैं जो बिलकुल सरल है और ये सामान आपको आपकी रसोई में ही मिल जायेगा.

ये प्रयोग ऐसा है के आपका समय तो बढेगा ही साथ में ये आपके लिंग के टेढ़ेपन और दुर्बलता को भी दूर कर देगा.

इस प्रयोग के लिए विशेष.

समय बढ़ाना हर कोई चाहता है मगर वो अपनी शारीरिक स्थिति नहीं देखता, समय बढाने से पहले पुरुष को अपने अन्दर अपने वीर्यशक्ति पर भी ध्यान देना चाहिए, अगर वो पतला हो चूका है तो उसको पहले उसको गाढ़ा करने के लिए यतन करने चाहिए. फिर उसके बाद ही ये प्रयोग अधिक सफल होते हैं.

तो हम बात कर रहे थे टाइम बढाने वाले लेप के बारे में. ये लेप बहुत सरल और लगाने में भी बहुत आसान है.

इस लेप के लिए ज़रूरी सामान.

हींग – 3 ग्राम. (अगर हीरा हींग मिल जाए तो बढ़िया, अन्यथा आप साधारण हींग जो खाने में इस्तेमाल होती है उसको भी इस्तेमाल कर सकते हैं.)

शहद – 25 ग्राम.

टाइम बढाने वाले लेप को बनाने की विधि

सबसे पहले हींग को अच्छे से खरल (रसोई में पायी जाने वाली पत्थर की मसाला या अन्य चीजें कूटने वाली) में अच्छे से बारीक पाउडर की तरह कूट लीजिये. जब यह बिलकुल पाउडर की तरह बन जाए तो फिर इसमें शहद को मिला कर अच्छे से घोट लीजिये. कम से कम 15 से 30 मिनट तक घोटते रहें. घोटने के बाद इसको किसी कांच के बर्तन में संभाल कर रख लीजिये.

लगाने की विधि.

रात को सोते समय ऊपर की सुपारी को छोड़ कर लेप करें. यह बहुत सरल औषिधि है. असफलता सफलता में बदल जाएगी. पुरुष कहलाने के लायक हो जायेंगे. कुछ दिनों के प्रयोग से टेढ़ापन अगर है तो वो भी दूर होगा.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.